A ALEGRIA INVADIU MINHA ALMA

A ALEGRIA INVADIU MINHA ALMA
Big Meu Lindo.

sábado, 26 de setembro de 2015

HINDI STORY

एक लड़की जिसने अपने परिवार के
लिए अपने प्यार को छोड़ दिया....
वो लड़की ये लाइन अपने प्यार की
नई गर्लफ्रेंड के लिए लिखती है..
.
आज अपने घर वालो के लिए मैंने मेरा
#प्यार खो दिया.....
ये दर्द सहने के बाद भी लोगो ने मुझे
बेवफा कहे दिया.....
मैं खुद को ना माफ़ कर पाउंगी कभी.,
ये उसे ना समझा पाउंगी मैं कभी..
तुम जब आओगी उसकी जिंदगी में
उसे सम्भाल लेना
भूल जाये वो मुझे उसे इतना प्यार देना..
उसे मीठा नही पसंद है ख्याल रखना...
सर्दियो में अक्सर बीमार हो जाता
है ध्यान रखना....
कभी कभी बहुत #गुस्सा हो जाता है...
प्यार से पूछो तो रो जाता है....
उसे गुस्से में कभी कुछ करने मत देना ..
..
उसे बारिशो में कभी अकेले रहने मत
देना.....
दूर जाए कभी तो उसका हाथ थाम लेना
तुम्हे वक़्त ना दे पाये तो कभी नाराज ना होना..
कभी मुझे याद कर बैठे तो उसे छोड़ कर
मत जाना..
बस उसे कस कर अपनी बाँहों में भर
लेना
भूलेगा वो सब कुछ एक दिन ,
भूल जायेगा वो मुझे भी एक दिन..

Nenhum comentário:

Postar um comentário